EntertainmentNational

जाते-जाते अमिताभ बच्चन से माफी मांग गए अमर सिंह, इलाज के दौरान अस्पताल से सामने आया था वीडियो

राज्यसभा सांसद और पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह ने शनिवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अमर सिंह राजनीति, बिजनेस और फिल्मी दुनिया के वो शख्स है जिनकी पहुंच हर जगह थी. लेकिन अमर सिंह अपने पीछे कई ऐसी कहानियां छोड़ गए जिसकी चर्चा हर समय होती रहेगी. वही एक खबर ऐसा है जो सुर्खियों में बनी हुई है. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का निधन 64 साल की उम्र में हुआ. अमर सिंह का किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ था. पिछले करीब छह महीने से उनका सिंगापुर में इलाज चल रहा था. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका आखिरी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक जमाने में अमिताभ के पक्के दोस्त माने जाने वाले अमर सिंह और उनके संबंधों में दरार आ गई थी.

अमर सिंह ने फरवरी के महीने में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन का मैसेज आया है. अपने जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है. भगवान उनके परिवार को अच्छा रखे.

आपको बता दें, साल 2015 में भी अमर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बच्चन परिवार पर निशाना साधा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि, मैंने उनके लिए जो भी किया मुझे उस पर किसी प्रकार का कोई अफसोस नहीं हैं और जब आप कोई काम अपने परिवार के लिए करते हैं तो उसमें अफसोस होना भी नहीं चाहिए. अमिताभ ने मुझ पर ये आरोप लगाया कि मेरी वजह से सहारा बोर्ड से उनके परिवार की छुट्टी हुई. अगर मैंने बच्चन से कहा था कि कभी उस कार में मत बैठें, जिसके बारे में आप ये न जानें कि उसका ड्राइवर कौन है. अगर मैंने उन्हें चेताया न होता तो आज पूरा परिवार जेल में होता.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close