CHHATTISGARHCrime

पसान: लॉकडाउन में नही थम रहा शराब का अवैध कारोबार… छापामार कार्रवाई में पुलिस ने जब्त किया 15 लीटर हाथ भट्ठी से निर्मित कच्ची शराब.

ज़ुबैर खान INN24

जिले में लॉकडाउन प्रभावी है लिहाजा धारा 144 को प्रभावशाली ढंग से लागू करने के लिए जिले के पांच निकायों और तीन ग्राम पंचायतों में निषेधाज्ञा कानून लागू है. लॉकडाउन की वजह से इन इलाकों के शराब दुकानों भब भी ताला लटका हुआ है लिहाजा शराबियों को शराब परोसने ग्रामीण क्षेत्रो में जमकर कच्ची शराब का कारोबार जारी है.

इसी कड़ी में जिला पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के निर्देशन, एसडीओपी कटघोरा पंकज पटेल के मार्गदर्शन पसान के थाना प्रभारी रामकुमार सिंह राणा के अगुवाई में पुलिस ने थाना क्षेत्र के तेलियामार व बैरा सुंदरपुर गांव से दो लोगो को हिरासत में लिया है. इनके पास से पुलिस को क्रमशः 12 लीटर व 3 लीटर हाथभट्ठी से निर्मित अवैध कच्ची शराब बरामद की गई है. जब्त शराब की बाजार कीमत करीब 145 सौ रुपये आंकी गई है. गिरफ्तार हुए आरोपियों में शंकरलाल लकड़ा पिता मुन्ना लाल लकड़ा (38) व जगदीश प्रजापति पिता पूरन प्रजापति (49) शामिल है. पसान पुलिस ने उक्त दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (1) (क) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!