CHHATTISGARHCORONA UPDATE

कटघोरा: DFO बंगले की नौकरानी Corona पॉजिटिव… बच्चे की करती थी देखभाल… भाजपा के नेता भी आज पूरे दिन रहे वनमण्डल के अफसर-कर्मचारियों के सम्पर्क में.. फारेस्ट के रेस्ट हाउस में भी ठहरे.

Satya Sahu

कटघोरा शहर जो एक वक़्त में कोरोना के लिहाज से पूरी तरह मुक्त हो चुका था वहां इस जानलेवा महामारी ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. यहां कटघोरा वनमण्डल की वनमंडल अधिकारी (भावसे) शमां फ़ारूक़ी के बंगले में बतौर सेविका कामकाज करने वाली एक युवती का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. मरीज सेविका कोरबी क्षेत्र की बताई जा रही है और वह डीएफओ बंगले में ही रहती थी. वह वहां बच्चों की देखभाल करती थी लिहाजा लोगो की चिंताए और भी बढ़ गई है.

डीएफओ बंगले में कोरोना मरीज के मिलने के बाद समूचे वनमण्डल कटघोरा परिक्षेत्र के कर्मचारी व अफसरों में हड़कंप मच गया है. इनमे से ज्यादातर कर्मियों का पूरे दिन डीएफओ के बंगले में आना जाना था जबकि खुद वनमण्डल अधिकारी शमां फ़ारूक़ी भी अफसरों के साथ हर दिन बैठके करती थी. ऐसे में अब सभी प्राइमरी कॉन्टेक्ट लोगों की सांसे हलक पर आ गई है.

हैरान करने वाली बात यह है कि आज बांस कटाई मामले पर भाजपा की इन्वेस्टिगेशन टीम पूरे दिन वनमण्डल कटघोरा में डटी थी. उन्होंने ना सिर्फ वनकर्मियों से चर्चा की बल्कि उनके साथ कटाई स्थल का भी दौरा किया. इसके बाद वे फॉरेस्ट विभाग के विश्राम गृह लौटे और यहां भी वे घण्टे भर तक ठहरे. यहाँ उन्होंने दोपहर का खाना भी खाया. आशंका यह है कि जो रसोइए डीएफओ बंगले में तैनात है उन्ही ने आज सभी नेताओ को रेस्ट हाउस में खाना भी परोसा है. इस तरह से अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सकते में है. वे जल्द ही सभी प्राइमरी और सेकंडरी कॉन्टेक्ट की जानकारी लेकर उन्हें आइसोलेट करने की तैय्यारी में है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!