Chhattisgarh

कोरबा : सघन वृक्षारोपण महाभियान के तहत ब्लाक प्लांटेशन तिलकेजा में ननकीराम कंवर द्वारा जन्मदिन के अवसर पर किया गया वृक्षारोपण.

कोरबा विकास खंड अंतर्गत आने वाले ग्राम तिलकेजा में सघन वृक्षारोपण महाभियान के तहत ब्लाक प्लांटेशन किया गया जिसमें मुख्य रूप से पूर्व गृहमंत्री एवं रामपुर विधानसभा के विधायक ननकी राम कंवर, तरुण मिश्रा महामंत्री भाजपा, नीलिमा लहरे जिला पंचायत सदस्य, मनोरमा सोनी, कुलसिंह कंवर सरपंच तिलकेजा, गौठान अध्यक्ष मोहन राजपूत, ईश्वर कश्यप, राम मनोहर सोनी, संजु वैष्णव,रविन्द्र सोनी, अजय अग्रवाल, सचिव नर्मदा प्रसाद डहरिया उपस्थित थे।

ननकीराम कंवर का ग्राम के महिलाओं द्वारा तिलक वंदन कर जन्मदिन की बधाई दी गयी तथा भाजपा के महामंत्री तरुण मिश्रा द्वारा भाजपा प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया ग्रामीणों द्वारा भी ननकी राम कंवर को बुके भेट कर बधाई दिया गया। सर्व प्रथम तरुण मिश्रा द्वारा ननकीराम कंवर के जीवन काल के बारे में कहते हुए बताया कि 90 के दशक में जनशक्ति निवेदक समय पर परीक्षा, हड़ताल बंद, रैंगिग की प्रथा को समाप्त करना साथ ही गृहमंत्री रहने पर सार्वजनिक वितरण प्रणाली के लिए पहल करना एवं 5 सालो में अपराधों में कमी लाने की बात कही तथा ननकीराम कंवर के प्रयासों से क्षेत्र में हुए विकास कार्यो को भी विस्तार पूर्वक बताया जिसके पश्चाय नीलिमा लहरे द्वारा भाषण में वृक्षारोपण के बारे में बताया गया। ननकीराम कंवर ने वृक्षारोपण महाअभियान के बारे में बताया तथा गौ माता के पैरों के धूल को अपने माथे पर लगाने को कहा।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close