Chhattisgarh

कोरबा : लॉकडाउन की कॉमडाउन शुरू.. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तैयारी में जुटे.. पढ़े पूरी खबर.

छत्तीसगढ़/कोरबा : छत्तीसगढ़ प्रदेश में अनलॉक के बाद कोरोना संक्रमण के मामले बेकाबू होने की संभावना को देखते हुए शासन ने कोरबा जिले में बुधवार से लॉकडाउन लागु करने का आदेश दिया है. इसके तहत जिले के विभिन्न निगमों में लॉकडाउन रहेगी. लॉकडाउन का नए गाइडलाइन नहीं आ पाई है.

यह भी पढ़े : कोरबा में 23 नही अब इस तारीख से होगा लॉकडाउन.. कलेक्टर ने जारी किया आदेश

दो दिन पूर्व रायपुर में कोरोना को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई थी इस बैठक में यह फैसला किया गया था कि कोरबा जिले में गुरूवार से लॉकडाउन प्रभावी होगी लेकिन एक दिन पूर्व यानि बुधवार से लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया गया है.

यह भी पढ़े : कोरबा में लॉक डाउन की हुई घोषणा.. जाने इस दौरान किन चीजों पर मिली छूट.. और किन पर लगी पाबन्दी.. नियम पहले से होंगे सख्त. 

लोगो का कहना यह है कि यह फैसला जल्दबाजी में लिया गया है. आज मंगलवार होने से शहर के ज्यादातर दुकाने बंद रही इससे लोगो को जरूरत की सामान नहीं मिल पायी. लॉकडाउन में पेट्रोल पम्प, गैस एजेंसी, किराना दुकान, दूध आदि को छोड़कर ज्यादातर दुकाने बंद रहेगी. लॉकडाउन का कॉमडाउन शुरू होने के पूर्व मंगलवार को पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियो ने लॉकडाउन तैयारी का जायजा लिया है. पुलिस ने कोरोना से लोगो को बचने के लिए आज जगह-जगह मास्क जाँच किया इसके अलावा नए बेरिकेट्स भी बनाया गया वही दूसरी ओर डाक्टरों ने बताया है कि कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड शुरू हो गयी है इस लिए लोगो को सचेत रहने की आवश्यकता है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close