Chhattisgarh

अनशनकारियों के सामने झुका प्रशासन.. 22 जुलाई तक कार्यवाही करने मिला आस्वासन.. मांगे पूरी नही होने पर फिर से करेंगे आमरण अनसन.. पढ़े पूरी खबर.

छत्तीसगढ़/सक्ती : जनपद पंचायत सक्ती अन्तर्गत ग्राम पंचायत पलाडी खुर्द में मनरेगा में हुए भ्रष्टाचार के विरोध में ग्राम पंचायत पलाडी खुर्द के सरपंच गणेश राम कुर्रे उपसरपंच बट्टू लाल पटेल युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे विधानसभा उपाध्यक्ष संतोष पटेल लगातार 13 जुलाई से आमरण अनशन पर बैठे थे जिन की मांगों को स्थानीय प्रशासन द्वारा मानते हुए यह आश्वासन दिया है कि रोजगार सहायिका के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी जांच में हमने समस्त आरोपों को सत्य पाया है तथा कार्यवाही के लिए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को अनुशंसा करते हुए अनुशंसात्मक कार्यवाही के लिए पत्र प्रेषित कर दिया है.

जनता कांग्रेस के प्रभारी अर्जुन राठौर ने इस दौरान कहा कि एसडीम के द्वारा कार्यवाही करने अनुसंशा किया गया है यदि बुधवार 22 जुलाई तक अगर उक्त रोजगार सहायक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही नहीं होती है तो हमारे द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के कार्यालय के समक्ष पुन: आमरण अनशन किया जाएगा इसी कड़ी में युवा विधानसभा अध्यक्ष तुलेश त्रिवेदी ने कहा की उक्त रोजगार सहायक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही एवं एफ आई आर की मांग हमारे द्वारा की गई है अनुविभागीय अधिकारी राजस्व द्वारा आश्वासन दिया गया है कि शीघ्र करवाई किया जाएगा हमने 22 जुलाई तक कार्यवाही की मांग की है नहीं होने पर 23 जुलाई को जिला पंचायत सीईओ के कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन किया जाएगा। नायब तहसीलदार शिव डनसेना द्वारा अनशन कारियों को जल पिलाकर आश्वासन देते हुए अनशन तुड़वाया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close