Chhattisgarh

BREAKING : छत्तीसगढ़ में हो सकता है टोटल लॉकडाउन? सीएम भूपेश बघेल ने बुलाई कैबिनेट की बैठक.. वही कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक.

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज शाम 4:00 बजे बड़ी बैठक बुलाई गई है जिसमें सभी वरिष्ठ मंत्री और अधिकारी उपस्थित होंगे छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोविड 19 के केसों को देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा हो सकती है।

आप बता दें कि छत्तीसगढ़ में अभी तक कुल 24 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 5000 को पार कर चुकी है और प्रदेश में प्रतिदिन डेढ़ सौ से अधिक मरीज मिल रहे हैं. कल पूरे शहर में रिकॉर्ड तोड़ 240 मरीज मिले थे जिसने शासन प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार बड़ा फैसला ले सकती है. वही राजधानी से एक और बड़ी खबर आ रही है जहां कलेक्टर एस भारती दासन ने आपात बैठक बुलाई है। कोरोना को लेकर अलग-अलग व्यापारिक संगठनों से रायशुमारी भी की गई है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए किस तरीके की व्यवस्था किया जाना चाहिए, लॉकडाउन या टोटल लॉकडाउन जैसी व्यवस्था पर भी सुझाव मांगे गए हैं।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले स्वस्थ मंत्री टी एस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति बाकि राज्यों से बेहतर है और सरकार लॉक डाउन के पक्ष में नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close