Entertainment

अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन आधी रात को हुए भावुक, ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात..

अभिनेता अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जब से इस बात की खबर लोगों को लगी है, तभी से बच्चन परिवार के लिए दुआएं की जा रही हैं। कहीं अमिताभ के लिए हवन किए जा रहे हैं तो कहीं उनके लिए मंदिरों में पूजा हो रही है। फैंस का ऐसा प्यार देखकर अमिताभ भावुक हो उठे हैं। हाल ही अमिताभ ने ट्वीट करते हुए सभी का आभार जताया।

अमिताभ बच्चन इस समय मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक, अमिताभ को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है। उधर अभिनेता के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अमिताभ के लिए प्यार भेज रहे हैं। ऐसा प्यार देखकर अमिताभ भी भावुक हो गए हैं।

हाल ही में अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘मुझे एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टा, ब्लॉग और सभी सोशल मीडिया माध्यमों से हमारी भलाई के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिलती हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल का प्रोटोकॉल प्रतिबंधात्मक है, मैं और अधिक नहीं कह सकता .. प्यार।’

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही दी थी। अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार का टेस्ट किया गया। जिसमें जया बच्चन को छोड़कर सभी कोरोना पॉजिटव पाए गए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close