ENTERTAINMENT

भाबीजी फेम सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर को हुआ कोरोना, क्या छोड़ेंगी शो?

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही टीवी शोज को तय शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत मिल गई है. हालांकि इससे एक्टर्स और बाकी के क्रू के लिए खतरा काफी हद तक बढ़ गया है. एंड टीवी के चर्चित धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं में गोरी मैम अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन के पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना को पॉजिटिव पाया गया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या की पर्सनल हेयर ड्रेसर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और अब उन्हें क्वारनटीन में रखा गया है. साथ ही सौम्या को भी कुछ दिन शूट पर नहीं आने के निर्देश दिए गए हैं. कई रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस के शो छोड़ने की चर्चा भी तेज है. शो के मेकर्स से लेकर उनकी टीम तक सभी सौम्या की सेहत को लेकर चिंतित हैं और उनसे घर पर रहकर आराम करने की बात कह रहे हैं. शो के प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली खुद सेट पर विजिट कर के इस बात की तसल्ली कर रहे हैं कि शूटिंग के दौरान हर तरह के प्रिकॉशन्स लिए जा रहे हैं.

कुछ दिनों पहले सौम्या ने अपनी हेयर ड्रेसर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा, “चलिए अपने स्टाफ को प्रोटेक्ट करें. चलो बुरे वक्त में उनकी मदद करें. चलो थोड़ी दया दिखाएं.” इसी ट्वीट में सौम्या ने लिखा कि प्लीज प्लीज. जिंदगी बिना दोस्ती और दया भाव के कुछ भी नहीं है. तस्वीर में सौम्या हेयर स्टाइलिंग कराती नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!