Chhattisgarh

कोरबा : हुंडई शोरूम में कार बेचने के लिए गिफ्ट का सहारा.. कार खरीदने वाले व्यक्तियों साथ छलावा.. एक साल बाद भी नहीं मिली गिफ्ट.

Report : Om Gabhel

कोरबा मुख्य मार्ग पर संचालित कृष्णा हुंडई द्वारा कार बिक्री के लिए आकर्षक ऑफर दी जा रही है. कार बिक्री के बाद खरीदारों को ऑफर्स से वंचित किया जा रहा है इससे कार खरीदने वाले लोगों को ना सिर्फ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं उपहार हासिल करने के लिए चक्कर काटना पड़ रहा है.

पिछले वर्ष कृष्णा हुंडई शोरूम ने सेंट्रो कार की बिक्री के लिए आकर्षक गिफ्ट स्कीम लागू किया था इस स्कीम के तहत कार खरीदने के साथ ही 3 ग्राम सोने के सिक्के देने का ऑफर भी दिया गया था. बरहमपुर निवासी सुनील अग्रवाल ने स्कीम के तहत 6 अप्रैल 2019 को कार खरीदा कार खरीदने के साथ कृष्णा हुंडई के संचालक ने तत्काल सोने का सिक्का बाद में देने का आश्वासन दिया इस संबंध में कुछ दिनों बाद संचालक से बातचीत कर सोने का सिक्का की मांग किया गया. संचालक द्वारा सोना सिक्का के बदले नगदी राशि तकरीबन 12000 रुपए का भुगतान करने का आश्वासन दिया गया था. 1 साल से भी अधिक समय बीत जाने के बाद भी होंडाई संचालक ने कार खरीदने वाले सुनील अग्रवाल को नगद राशि का भुगतान नहीं किया.

इस संबंध में सुनील अग्रवाल ने बताया कि वह ऑफर के तहत सोना का सिक्का हासिल करने के लिए कृष्णा होंडा शोरूम के कई चक्कर काट भी चुके हु बावजूद उसके ना तो सिक्का मिला ना ही नगद राशि मिली है. इस संबंध में संचालक द्वारा खानापूर्ति की जा रही है इससे प्रतिष्ठित कार कंपनी हुंडई के प्रतिष्ठा पर भी प्रतिकूल असर पड़ रही है. कृष्णा हुंडई शोरूम द्वारा शुरू शुरू किए जा रही गिफ्ट उपहार सिर्फ छलावा साबित हो रही है.

 

Report : Om Gabhel Kusmunda

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close