Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा : जैजैपुर मे अवैध शराब एवं सट्टा का जोर.. पुलिस कमजोर.. ओपन क्लोज के चक्कर मे बर्बाद हो रहे हैं यूवा पीढ़ी.

जांजगीर-चांपा : जिस कारोबार को पुलिस एक सामाजिक बुराई के साथ अपराध मानती हैं वहीं कारोबार अवैध शराब और सट्टा जैजैपुर एवं जैजैपुर के आस पास के क्षेत्र मे अपनी जड़े जमा चुकी हैं लेकिन न ही पुलिस को कोई परवाह हैं न ही किसी जनप्रतिनिधि को, क्यों कि लोगों को लगता हैं कि सभी जगह कमीशन पहुंच रहा हो।यही कारण हैं कि कइयो को बैठे बिठाये मोटी आवक का जरिया जो बन गया हैं ।ऐसा नही है की कोरोना वैश्विक महामारी का शराब एवं सट्टा के धंधा पे कोई असर पड़ा हो बल्कि यह धंधा दिन दुगुनी रात चौगुनी फल फुल रहा हैं। जैजैपुर थाना क्षेत्र एवं आसपास भी कई खाईवाल कुकुर मुत्ते की तरह उग आये हैं और नगर के साथ ग्रामीण इलाके से भी यहाँ बड़े पैपाने पर सट्टा पट्टी लिखा रहे हैं। हालाँकि यह धंधा बहुत पहले से चल रही हैं लेकिन एक डेढ़ वर्षों से यह ज्यादा ही मूर्त रूप ले रखा हैं ।कारण इन लोगों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के वजह से हौसले बुलंद हैं।
वहीं जन मानस मे ये चर्चा भी है कि कुछ वर्दी वालो को भी हिस्सेदारी मिल जाता होगा। तभी तो खुलेआम ये धंधा जोर शोर चल रहा हैं। सूत्र तो यह भी बताते है कि इन लोगों के वजह से कईयो की हिस्सेदारी मिल जाति हैं जिसके वजह से उनके भी मुँह मे बर्फ जमा रहता है और इधर लोग एक के नब्बे के चक्कर मे सबकुछ लुटा रहे हैं। जिससे नगर एवं आसपास के क्षेत्र मे लूटपाट एवं चोरी घटना का साधारण बात हो गई हैं। वहीं यह भी सुनने मे आया है कि नगर मे सट्टा का कारोबार एक दिन मे लाखो का खेल होता हैं और दुसरे दिन ओपन क्लोज का हिसाब एजंटो के माध्यम से पहुँचा दिया जाता हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close