Chhattisgarh

किसान के बैंक खाते में फर्जी तरीके से राशि आहरण करने वाले ब्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही हेतु शिवसेना ने कलेक्टर महोदय को सौंपा ज्ञापन.

छत्तीसगढ़/जांजगीर-चाम्पा : शिवसेना जिलाध्यक्ष ठा.ओंकार सिंह गहलौत के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौंपकर बताया है कि जिले के बम्हनीडीह विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरिया निवासी लखन लाल कश्यप पिता शंकर लाल कश्यप जो कि लगभग पिछले ढाई-तीन साल से लापता (गुम) है। जिसकी कोई जानकारी ग्राम वासियों को नहीं है। परंतु हैरानी की बात यह है कि उसके खाता में धान बेचकर लाखों रूपये का आहरण किया जा रहा है। बकायदा उक्त किसान के फर्जी तरीका से हस्ताक्षर अंगुठा लगाकर जिला सहकारी बैंक मर्यादित शाखा जैजैपुर व शाखा बिर्रा के अधिकारी व कर्मचारियों से सांठगांठ करके लाखों रूपये का आहरण किया जा रहा है।
जिलासचिव शुभम सिंह राजपूत ने कहा है कि ऐसा कृत्य करना धोखा धड़ी की श्रेणी में आता है। जिसमें आईपीसी की धारा 420 के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। शिवसैनिकों ने उक्त विषय की गंभीरता को देखते हुए ग्राम पंचायत सेमरिया निवासी लखन लाल कश्यप पिता शंकर लाल कश्यप के खाता में हुए फर्जी तरीक़े से रूपये आहरण करने वाले ब्यक्ति तथा उक्त विषय से संबंधित बैंक अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ उचित कार्यवाही हेतु कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौंपा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close