CHHATTISGARHCrime

चैतमा: घर घुसकर लूट ली थी विवाहिता की आबरू.. किसी को बताने पर जान से मारने की दी थी धमकी.. अब आया गिरफ्त में.

आरएन रजक कटघोरा-पाली INN24

जिले के पाली थाना से सम्बद्ध चैतमा चौकी पुलिस ने एक अनाचारी युवक को हिरासत में लिया है. गिरफ्त में आये शख्स का नाम हरिभजन कोर्राम है. वह निकटस्थ माखनपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ ने उसने अपना अपराध कबूल लिया है.

जानकारी के अनुसार आरोपी हरिभजन ने इसी महीने की 6 तारीख को सूनेपन का फायदा उठाकर एक महिला के घर पर घुसपैठ की थी. उसने बलपूर्वक विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. विवाहिता को आरोपी ने मुँह नही खोलने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी भी दी थी जिससे भयभीत पीड़िता ने कुछ दिनों तक चुप्पी साधे रखा.

14 जून को दुष्कर्मी फिर से अनाचार की नीयत से महिला के घर पहुंचा लेकिन पति की मौजूदगी की वजह से वह नाकाम रहा और उसके पति के साथ धक्का-मुक्की कर वापिस लौट गया. इसके पश्चात पीड़ित महिला ने सारी कहानी बयां की और पति के साथ चैतमा चौकी पहुंचकर लिखित शिकायत सौंपा. चौकी पुलिस ने पाली प्रभारी से मार्गदर्शन प्राप्त कर आरोपी हरिभजन को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ भादवि की धारा 376, 506 के तहत मामला कायम किया. उसे जेल दाखिल करा दिया गया है.

आरोपी की धरपकड़ में एसडीओपी पंकज पटेल के निर्देशन, पाली के प्रभारी लीलाधर राठौर के मार्गदर्शन व चौकी प्रभारी सउनि रफीक खान की अगुवाई में रामकुमार पाटले, हेमंत कुर्रे, नीलम जोसेफ कुजूर व रामधन पटेल की अहम भूमिका रही.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!