ChhattisgarhCrime

दीपका: पहले पत्नी और बच्चे को उतारा मौत के घाट फिर खुद झूल गया फंदे पर.. इस वजह से उठाया खौफनाक कदम?..

जिले कोल माइंस क्षेत्र दीपका के सिरकी गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. गांव के एक घर से पुलिस ने दम्पति और उसकी बेटी का शव बरामद किया है. मृतकों की पहचान अशोक कुमार रात्रे, पत्नी रागिनी रात्रे और उनकी डेढ़ साल की बेटी ऐशी रात्रे के तौर पर किया है. एक साथ तीन-तीन शवो के फंदे पर लटकते पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. वे जांच के बाद ही पूरे मामले के खुलासे की बात कह रहे है.

इस सम्बंध में INN24 के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सम्भवतः कल रात की बताई जा रही है. इस बात की पूरी आशंका है कि किसी घरेलू विवाद के बाद पति अशोक ने ही इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. सम्भवतः उसने पहले अपनी पत्नी रागिनी की हत्या की, जिसके बाद डेढ़ साल की अपनी बेटी को बेरहमी से मार दिया और फिर खुद की भी इहलीला खत्म कर ली. हालांकि यह साफ नही है कि तीनों की मौत फांसी की वजह से हुई है. पोस्टमार्टम के पश्चात ही मौत की वजह और समय की पुष्टि हो सकेगी.

बहरहाल तीन-तीन मौतों को लेकर इलाके के लोगो मे अलग-अलग चर्चाएं व्याप्त है. पुलिस ने मृतक दम्पति के परिजनों को मौके पर तलब किया है. उनकी ही मौजूदगी में शवो को फंदे से नीचे उतारा जाएगा और पंचनामे की कार्रवाई पूरी की जाएगी. लाश मिलने वाली जगह को सील कर दिया गया है. सीएसपी दर्री केएल सिन्हा व दीपका थाना प्रभारी मौके पर मौजूद है.

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close