टेक्नोलॉजी

100W के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में आ गया OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त स्मार्टफोन

100W के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में आ गया OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त स्मार्टफोन

100W के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में आ गया OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus अपने किफायती 5G smartphone सीरीज Nord को लगातार अपडेट करते आ रहा। लेटेस्ट मॉडल, OnePlus Nord CE 4 5G smartphone को दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और दमदार बैटरी के साथ दिखाई देगा।




OnePlus Nord CE 4 camera

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ दिखाई देगा। जिसमे मेन कैमरा के लिए 50MP का सेंसर भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो शानदार फोटो और वीडियो खींचने में सफल होगा। साथ ही आपको एक 8MP का वाइड एंगल लेंस और कुछ खास एफेक्ट्स के लिए एक अतिरिक्त लेंस भी दिया गया है। सामने की और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा।

यह भी पढ़े:- नई फीचर्स के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई KTM DUKE 390 की जबरदस्त बाइक

OnePlus Nord CE 4 Features

डिस्प्ले- 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले जबरदस्त विजुअल्स और 120Hz रिफ्रेश रेट शानदार स्क्रॉलिंग अनुभव भी उपलब्ध करेगी।

प्रोसेसर-Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दैनिक कार्यों को सुचारू रूप से चलाने में सफल होगी।

बैटरी- 5,500mAh की बड़ी बैटरी पूरे दिन आसानी से चलाई जाएगी। जो 100W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी फोन को मिनटों में चार्ज कर देती है।
अन्य फीचर्स-अब डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G कनेक्टिविटी, OxygenOS 13

100W के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में आ गया OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त स्मार्टफोन

OnePlus Nord CE 4 powerful battery

OnePlus Nord CE 4 5G में 5,500mAh की दमदार बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो गेमिंग और वीडियो देखने और अन्य उपयोगी के लिए पूरे दिन चलती है। साथ ही100W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी फोन को मिनटों में चार्ज कर देती।

यह भी पढ़े:- Oneplus का बैंड बजाने आ गया Realme 12 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत और कैमरा क्वालिटी

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट, एंड्रॉइड 14 आउट ऑफ द बॉक्स और अधिक प्रतिस्पर्धा जैसे कई अपग्रेड लाता है। वनप्लस नोर्ड सीई 4 मिड-रेंज 5जी फोन कई अपग्रेड लेकर आया है।

OnePlus Nord CE 4 price

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए ₹24,934 से चालू होती। 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत थोड़ी अधिक है।8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश होगा OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त smartphone

यह भी पढ़े:- लक्जरी फीचर्स के साथ मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गई Maruti Suzuki Grand Vitara की जबरदस्त कार बस इत्ती सी कीमत में

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 5G

यह एक सुंदर डिज़ाइन, शानदार डिस्प्ले, आईपी रेटिंग, अच्छी बैटरी, अच्छा कैमरा और शानदार बैटरी के साथ आता है। अगर आप वनप्लस के प्रशंसक हैं और फास्ट-चार्ज की तलाश में हैं

100W के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट में आ गया OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त स्मार्टफोन

OnePlus Nord CE 4 look

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone पतला और स्टाइलिश बताया जा रहा। जिसमे एक स्लीक और बेज़ल-लेस भी बताई जाएगी। जो प्रीमियम फील कराता जिससे पीछे की और एक चिकना कैमरा मॉड्यूल जो phone के लुक को और भी निखार रहा। ये smartphone दो कलर में प्राप्त होगा। – डार्क क्रोम और सेलेडोन मार्बल। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश होगा OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *