Crime

महबूब, मोहब्बत और मर्डरः बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से कटवाया केक, फिर बर्थडे पर ‘गिफ्ट’ में दी मौत, ये है खूनी खेल की वजह…

एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका का बर्थडे केक कटवाया. उसके बाद प्रेमी ने चाकू से गला रेतकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, पूरा मामला बेंगलुरू के लोगेरे इलाका है. प्रेमी ने प्रेमिका से बर्थडे केक कटवाया. फिर किचन से चाकू लाकर उसका गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद खूनी आशिक मौके से फरार हो गया. वहीं जब नव्या जब घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने जांच की तो उसकी लास्ट लोकेशन प्रशांत के घर की मिली.

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान 24 वर्षीय नव्या के रूप में हुई है. वह पुलिस विभाग में क्लर्क थी. उसका कनकपुर निवासी प्रशांत नामक युवक के साथ पिछले 6 सालों से अफेयर था. दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते थे. उनके अफेयर की भनक परिवार वालों को नहीं थी. इसी बीच प्रशांत को शक हुआ कि, नव्या का किसी और लड़के के साथ भी अफेयर है. दोनों की इस बात को लेकर कई बार बहस भी हुई. लेकिन फिर भी प्रशांत के दिमाग से यह शक नहीं गया. जिसके उसने कत्ल की साजिश रचकर नव्या को यह कहकर अपने घर बुलाया कि, वह उसका जन्मदिन साथ में मनाना चाहता है. जिसके बाद वह उसके घर पहुंची. जिसके बाद आरोपी ने प्रेमिका से केक कटवाया. फिर प्रेमी ने बर्थडे में उसको ‘मौत का गिफ्ट’ दिया.

वहीं पुलिस लोकेशन के आधार पर जब प्रशांत के घर पहुंची तो नव्या की लाश मिली. लाश को तुरंत कब्जे में लेकर विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया. उधर, प्रशांत की तलाश कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *