Trending News

देखते ही देखते मातम में बदला खुशी का माहौल! कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

शादी फंक्शन  में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके कारण खुशियों का माहौल मातम या गम में बदल जाता है. हर कोई चाहता है कि, उनके घर का कार्यक्रम शांति और सुकून से संपन्न हो जाए, लेकिन कई बार किन्हीं कारणों से माहौल का रंग बदलने में देर नहीं लगती, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में शादी फंक्शन के दौरान दूल्हे के साथ एक हादसा हो जाता है, जिसे देख वहां मौजूद मेहमानों से लेकर घराती-बाराती तक हर कोई सन्न रह जाता है.

https://www.instagram.com/reel/CrIDo6vOk7K/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f24127d1-c2ff-496b-ad20-ff7051b38399

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक गांव में शादी फंक्शन चल रहा होता है. रीति-रिवाज देखने वहां चारों ओर से लोगों की भीड़ जमा हुई होती है. कुछ लोग पास से, तो कुछ लोग दूर से शादी की रीति-रिवाज को पूरा होते देख रहे होते हैं. वहीं कुछ लोग दीवार पर खड़े होकर वीडियो बना रहे होते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का दीवार पर लगे पत्थर के सहारे मोबाइल से वीडियो शूट कर रहा होता है. इस बीच दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे थे होते हैं कि, अचानक दीवार पर लगा एक बड़ा सा पत्थर नीचे खड़े दूल्हे पर गिर जाता है, जिसके बाद दूल्हा  बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ता है और चीख पुकार मच जाती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पांच दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 80 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. एक यूजर ने लिखा, ‘एक छोटी सी घटना खुशी को मातम में बदल देती है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसे मौकों पर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *