AAj Tak Ki khabarChhattisgarhKorba

विकास–लखन की जोड़ी ने भाजपा को दिलाई प्रचंड बहुमत से जीत अब होगा शहर का विकास

भागवत दीवान

कोरबा -: भाजपा की धमाकेदार जीत की खुशी में भाजपा की तरफ से कोरबा स्थित जिला कार्यालय में जस्न का महौल है चुनाव के कुछ दिन पहले ही बीजेपी की तरफ से कमान संभालने वाले विकास महतो की कड़ी मेहनत रंग लाई है विकास महतो की नेतृत्व में लड्डू बांटे गए। सभी भाजपा कार्यकर्ता ने एक-दूसरे को पार्टी की जीत की बधाई दी।

विकास–लखन की जोड़ी ने भाजपा को दिलाई प्रचंड बहुमत से जीत अब होगा शहर का विकास

Also Read:- देश की नंबर वन Honda की स्टाइलिश बाइक, कम कीमत और ज्यादा माइलेज के साथ मचाएगी धूम

विकास महतो  ने कहा कि जनता ने चुनाव से पहले ही भाजपा के हक में जनता ने फैसला कर दिया था तथा मतगणना से यह सिद्ध हो गया है कि कोरबा में भाजपा ही जनता की एकमात्र लोकप्रिय पार्टी है। जनता ने प्रदेश हित में कांग्रेस के 5 सालों के कुशासन को समाप्त करते हुए जनता हित में भाजपा को कमान सौंपी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत में हरेक कार्यकर्ता की मेहनत और भाजपा की जनहितैषी नीतियों पर जनता ने मोहर लगाई है। यहां भाजपा के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस बार के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश व केंद्रीय भाजपा संगठन ने पूरी तरह से कमर कस रखा था ।

विकास–लखन की जोड़ी ने भाजपा को दिलाई प्रचंड बहुमत से जीत अब होगा शहर का विकास

Also Read:- PURE EV EcoDryft: अब इलेक्ट्रिक रिक्सा की तहर ही रोडो पर दौड़ती नजर आएगी मात्र 11 रुपए में चार्ज होकर171 Km चलने वाली बाइक

बूथ, शक्ति केंद्र, जिला से लेकर प्रदेश स्तरीय संगठन में जान फूक सक्रिय करने तथा कार्यकर्ताओं को अपनी ताकत का एहसास प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व ने दिखाया । जिसके चलते छत्तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं की कठिन परिश्रम व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ की जनता ने मोहर लगा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button