AAj Tak Ki khabarChhattisgarhExclusive

सीएम साय की सरकार ने मोदी की गारंटी को 100 दिन में पूरा किया,पहली ही कैबिनेट में 3 करोड़ आवास की स्वीकृति दी : केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू

लोरमी। उपमुख्यमंत्री अरुण साव रविवार को लोरमी के सारिसताल में भक्त माता कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। समारोह में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए श्री साव ने कहा कि, भगवान जगन्नाथ यात्रा के पवित्र दिन मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। भक्त माता कर्मा खिचड़ी बनाकर भगवान जगन्नाथ को भोग लगाती थी। आप सब ग्रामवासियों ने मिलकर यहां भव्य मंदिर का निर्माण किया है, यह सराहनीय कार्य है।

 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, आपके विधायक को उपमुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश की सेवा करने का अवसर मिला है। वहीं सांसद तोखन साहू जी को केंद्रीय राज्यमंत्री बनाया गया है और उन्हें प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ काम करने का मौका मिला है। ये लोरमी क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। साव ने कहा कि, लोरमी के विकास में कोई कमी नहीं होगी। पिछली बार जब गांव आया था तो रंगमंच निर्माण की घोषणा की थी। अब यह मंच बनकर तैयार हो गया है। आने वाले समय में क्षेत्र की तस्वीर बदल जाएगी।

 

समारोह में केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री तोखन साहू ने कहा कि, विष्णुदेव साय की सरकार ने मोदी जी की गारंटी को 100 दिन में पूरा किया है। पीएम मोदी ने पहली ही कैबिनेट में 3 करोड़ आवास की स्वीकृति दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *