AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTrending News

रफ्तार का कहर: Thar ने फुटपाथ पर सोए कई लोगों को कुचला, 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली में होली के मौके पर शराब के नशे में धुत रईसजादे लाखों की कार को मौत का सामान बनाकर सड़क पर घूमते नजर आए. इस दौरान एक दिल दहला देने वाली घटना दक्षिणी दिल्ली के आउटर रिंग रोड  वसंत विहार के पास सामने आई है. यहां एक लाल रंग की थार जीप ने फुटपाथ पर कई लोगों को कुचल दिया. इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई और 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

दरअसल, रईसजादों के लिए सड़क पर चलने वाले जिंदगी की कीमत कुछ भी नहीं होती है. तस्वीरों में दिख रहे गाड़ियों के इन परखचों से आपको पता लग जाएगा कि यहां हादसा कितना खतरनाक था. लाल रंग की ये थार, जिसमें चश्मदीदों के मुताबिक 2 लोग सवार थे. बताया जाता है कि दोनों नशे में धुत थे. वह लोग होली के दिन शाम को आउटर रिंग रोड पर गुजर रहे थे. तेज रफ्तार से गुजर रही इस गाड़ी ने सामने से आने वाले किसी की भी परवाह नहीं की, जो भी मिला उसे रौंदते चले गए. इन चपेट में सड़क किनारे खड़ी कार के साथ ही फुटपाथ पर चलने वाले बच्चे और रेहड़ी पटरी पर फल बेचने वाले दुकानदार आ गए, चश्मदीदों ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि फुटपाथ से गुजर रहे 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. गौरतलब है कि पिछले साल भी 12पुला फ्लाईओवर पर एक रईसजादे ने ऑटो कार में जोरदार टक्कर मारी थी, जिसमें 5 लोग सवार थे, जिनमें 2 लोगों की मौत हो गई थी.

लाल कलर कि ये थार आउटर रिंग रोड पर मलाई मंदिर के सामने से बेहद तेज रफ्तार से गुजर रही थी. मंदिर के बगल में हीं मार्केट लगता है, जहां पर फुटपाथ पर फल बेचने वाले रेहड़ी पटरी पर दुकान लगाते हैं. वहीं, मार्केट के पीछे एक मस्जिद है, जहां पर स्कूली बच्चे पढ़ने के लिए जा रहे थे. शाम के वक्त इस सड़क पर सब कुछ सामान्य था, लेकिन लाल कलर की थार ने चंद सेकेंड में यहां पर जो कहर बरपाया, उसने हर चीज तहस-नहस कर दिया. इस हादसे में दो जिंदगी खत्म हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए और कई गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

इस घटना के चश्मदीदों ने बताया कि घटना में दो जिंदगियां खत्म हो गई. वही कई घायल बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शी की माने तो कार सवार मौका पाते ही यहां से फरार हो गए, जबकि थार में कई शराब की बोतलें मिली है. इस पूरी घटना में पुलिस का रवैया एक बार फिर से सवाल खड़े करता है. साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी ने इस पूरी घटना की जानकारी घंटो तक मीडिया के साथ शेयर नहीं की. दरअसल, ये कोई नई बात नहीं है. अक्सर ही जब रईसजादे ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं तो पुलिस मामले को दबाने की हर मुमकिन कोशिश करती है. कुछ ऐसी ही पुलिसिया नाकामी इस घटना में भी देखने को मिली.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button