Entertainment

बिश्नोई ने फिर से दी सलमान खान को खुलेआम धमकी, कही चौंकाने वाली बात

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाल ही में एक नया इंटरव्यू लिया गया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान को अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दी है. उस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि उनके जीवन का लक्ष्य ‘सलमान खान को मारना’ है. उन्होंने कहा कि यह मामला तभी खत्म होगा जब अभिनेता कथित रूप से काले हिरण को मारने के लिए बिश्नोई समुदाय से माफी मांगेंगे. उनके इस इंटरव्यू ने हर जगह सनसनी मचा रखी है. लॉरेंस बिश्नोई ने एक मीडिया संस्थान को अपना इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाली बात कही है.

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि, ‘मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. अगर उनकी सुरक्षा हटा दी गई तो मैं सलमान खान को मार डालूंगा. सलमान खान को माफी मांगनी होगी. उन्हें हमारे मंदिर जाना चाहिए. अगर वो माफी मांग लेते हैं, तो मामला खत्म हो जाएगा. सलमान घमंडी हैं, मूस वाला ( सिद्धू मूसेवाला) भी ऐसा ही था.

सलमान खान का अहंकार रावण से बड़ा है.’ इससे पहले, बिश्नोई ने दावा किया कि सलमान खान ने कथित तौर पर एक काले हिरण को मारकर उनके समुदाय को अपमानित किया है. इंटरव्यू के दौरान बिश्नोई ने काफी सारी बातें साझा की हैं.

बता दें कि सलमान खान को लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही है. 2018 में, काले हिरण की हत्या के मामले में दबंग खान को मारने की धमकी देने के बाद बिश्नोई के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था. बिश्नोइयों का मानना ​​है कि काले हिरण उनके आध्यात्मिक गुरु भगवान जंबेश्वर के अवतार हैं, जिन्हें जांबाजी के नाम से भी जाना जाता है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button