ChhattisgarhCrimeRaipur

दूल्हा-दुल्हन की मौत मामले में हंगामा:लड़की के परिजन पहुंचे थाने, बोले-घटना के पीछे लड़के वालों का हाथ, CBI से जांच कराने की मांग

रायपुर के संतोषी नगर इलाके में दूल्हा-दुल्हन की मौत मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। शुक्रवार को दुल्हन के परिजनों ने टिकरापारा थाना में जमकर प्रदर्शन किया है। दुल्हन के घरवालों का आरोप है कि कहकशां की मौत के पीछे दूल्हे असलम के परिवार वालों का हाथ है।

परिजनों की मांग है कि इस हत्याकांड की जांच नारकोटिक्स और सीबीआई करे। इस बात को लेकर पुलिस थाने में परिजनों की वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों के साथ बहस भी हुई। फिर कुछ घंटों बाद ये मामला शांत हुआ। रिश्तेदारों का कहना है कि दूल्हा पक्ष ने शादी के दिन घर में केवल 3-4 लोगों का होना बताया जो कि गलत है। हर घर में शादी के दिन भीड़ का माहौल होता है। आगे उनका कहना है कि पुलिस को दूल्हा पक्ष से बाहर से आए हुए मेहमानों से पूछताछ करनी चाहिए। इस मामले को उन्होंने गृहमंत्री तक ले जाने की बात कही है।

रायपुर शहर की टिकरापारा पुलिस इस पूरे प्रकरण की छानबीन कर रही है। असलम को किसने मारा और उसकी पत्नी कहकशां की हत्या किसने की, यह सवाल का जवाब पुलिस ढूंढ रही है। पुलिस के बयान के अनुसार दोनों ने कमरा अंदर से बंद किया था और चीखने की आवाज के बाद दोनों मृत मिले थे।

दरअसल पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला था कि कमरे में असलम और कहकशां ही मौजूद थे। दोनों रिसेप्शन के लिए तैयार हो रहे थे। तभी चीखने की आवाज आई। घर पर मौजूद असलम की मां ने दरवाजा खोलने की कोशिश की। मगर दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से वह खोल नहीं सकी । इसके बाद नई नवेली बहू की चिल्लाने की आवाज सुनकर मां ने खिड़की से झांक कर देखा तो बेटा चित पड़ा हुआ था और बेड पर बहू की लाश पड़ी हुई थी। पूरा कमरा खून से सना था।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button