ChhattisgarhHealth

कोरबा: क्राफ्ट मेले में आयुर्वेदिक आदिवासी हेयर ऑयल की मची धूम शहरवासियों का विश्वास जीतने में हो रहे हैं कामयाब। गंजापन, छोटे और पतले बालों की समस्या से पाएं छुटकारा।

कोरबा राष्ट्रीय क्राफ्ट मेले में आयुर्वेदिक आदिवासी हेयर ऑयल की मची धूम शहरवासियों का विश्वास जीतने में हो रहे हैं कामयाब। राष्ट्रीय क्राफ्ट मेले का आयोजन घंटाघर ओपन थिएटर में किया गया है जिसमें शहर वासियों के लिए अनेक उपयोगी उपकरणों के स्टाल लगाए गए हैं विशेष रूप से इसमें लोगों का आकर्षण खींच रहा है वह है आयुर्वेदिक आदिवासी हेयर ऑयल इनका दावा है कि कोरबा शहर के प्रदूषण से लोगों के बीच झड़ते बाल, गंजापन, पतले बाल, बालों का कम लंबा होना, इन सब समस्य से जनता जूझ रही है। इनका दावा है कि आदिवासी हेयर ऑयल का इस्तेमाल करने से सभी प्रकार के बालों की समस्या दूर हो जाएगी साथ ही साथ और भी किसी प्रकार के इलाज या ट्रांसप्लांट की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

आदिवासी हेयर ऑयल कर्नाटक के घने जंगल के 108 जड़ी बूटी से निर्मित है और आदिवासी लोगों द्वारा निर्मित कर देश विदेश में इसका प्रचार प्रसार किया जा रहा है अगर आपको भी बालों किसी भी प्रकार की समस्या है तो आप घंटाघर में आयोजित राष्ट्रीय क्राफ्ट मेला में जाकर आदिवासी हेयर ऑयल को खरीद कर इस्तेमाल कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 6361074610 पर सम्पर्क करें।

नोट ऑनलाइन प्रोडक्ट से बचें फ़ोन कर ही आर्डर करें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button