AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News Update

अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बों का खुल गया राज! नशे की हालत में पकड़ा गया शाहरुख, उगली सच्चाई

माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में मिले खून के धब्बों का राज गुरुवार को पुलिस के सामने आ गया। खुल्दाबाद पुलिस ने शाहरुख को हिरासत में लिया है। शाहरुख नशे की हालत में अतीक के दफ्तर गया था और शीशे में हाथ मारने के कारण घायल हो गया था। शाहरुख का ही खून अतीक के दफ्तर में कई जगह मिला था।

उमेश पाल हत्याकांड और फिर अतीक अहमद तथा अशरफ की हत्या के बाद भी सनसनीखेज गतिविधियां जारी हैं। हत्याकांड के 2 महीने बाद 24 अप्रैल को कर्बला में अतीक अहमद के तोड़े जा चुके कार्यालय भवन में चाकू और चारों तरफ खून के धब्बे मिले थे।

खून के धब्बे निचले तल से लेकर दूसरी मंजिल के कमरों किचन और सीढ़ियों पर भी मौजूद थे। माफिया अतीक के दफ्तर में खून के निशान मिलने से हड़कंप मच गया था। खुल्दाबाद थाना प्रभारी अनुराग शर्मा पुलिस टीम के साथ छानबीन कर रहे हैं। अब इस मामले में शाहरुख नाम के युवक को हिरासत में लिया गया है।

अतीक-अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने रिमांड पर लिया था। हत्या वाले दिन दोनों पुलिस के साथ निशानदेही के लिए गए थे। वापसी में उनका मेडिकल काल्विन अस्पताल में हुआ था। वहां से निकलने के बाद मीडिया कर्मियों के वेश में आए अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था।

24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस हत्याकांड की जांच शुरू की, तो उसमें माफिया अतीक अमहद का बेटा उमेश पाल पर गोलियां बरसाते हुए नजर आया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल असद समेत 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया, बाकी अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

PRITI SINGH

Editor and Auther with 3 Years Experience in INN24 News.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!