ChhattisgarhJanjgir Champa

अग्रसेन भवन चांपा के स्वास्थ्य शिविर में दिया जा रहा फिजियोथैरेपी, नाड़ी स्टीम थैरेपी, एवं सुजोक थेरेपी का लाभ

नगरवासियों के विशेष आग्रह पर शिविर को बढ़ाया गया 2 मई तक

चांपा – जोधपुर राजस्थान से आए डॉक्टर व उनकी टीम के द्वारा विगत 5 दिनों से लगातार अग्रसेन भवन चांपा पहुंच रहे मरीजों का सफल इलाज करते हुए सैकड़ों लोगों को स्वास्थ्य लाभ देने के बाद लोगों के लगातार मांग तथा समस्याओं को देखते हुए तथा अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन एवं अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन महिला इकाई, चांपा के विशेष आग्रह पर जोधपुर राजस्थान के डॉक्टर डॉ ए.आर.चौधरी ने शिविर संचालन हेतु 2 मई तक की सहमति दे दी है।
इस शिविर में शरीर के संबंधित सभी प्रकार की बीमारियों का इलाज बिना दवाई, केवल मात्र फिजियोथैरेपी, कपिंगथेरेपी, नाड़ी स्टीमथैरेपी, सुजोग थेरेपी के द्वारा किया जा रहा है। और अनेकों लोगों ने इसका लाभ उठाया है। और लगातार लोग अपनी अलग अलग तरह के बीमारियों के इलाज के लिए पहुंच रहे हैं, जो की 2 मई तक प्रतिदिन सुबह 9:00 बजे से 12:30 बजे तक तथा शाम 4:00 बजे से 8:30 बजे तक लगातार चलेगी।

इस शिविर में विभिन्न बीमारियों का इलाज करवा सकते हैं- जैसे घुटना दर्द,कमर दर्द, अर्थराइटिस ,जोड़ों का दर्द, हाथ पैरों का सुन रहना, सिर दर्द, डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, थायराइड प्रॉब्लम इत्यादि।

डॉक्टर ए आर चौधरी जी के टीम के द्वारा पूरे तन मन से सभी मरीजों को संतुष्टिजनक इलाज किया जा रहा ही ।महिला समिति की टीम के द्वारा लगाए गए इस हेल्थ कैंप की सभी लोग प्रसंशा करते हुए कह रहे कि ऐसे कैंप का आयोजन समय समय पर किया जाना चाहिए। इस पर अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन एवं अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन महिला इकाई, चांपा शाखा अध्यक्ष नेहा अविनाश अग्रवाल एवम सचिव मधु अग्रवाल जी के द्वारा कहा गया कि वो आने वाले समय में साल में एक बार जरूर ऐसे कैंप का आयोजन आम नागरिकों के लिए करेंगे क्योंकि आजकल इसकी जरूरत हर उम्र के लोगो को है साथ ही यह भी कहा कि “मनुष्य के लिए अच्छा स्वास्थ्य ही सर्वोच्च पूंजी है”
इस मौके पर डॉक्टर ए. आर. चौधरी, महिला समिति की टीम से नेहा अविनाश अग्रवाल, मधु अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, कुमुदनी वाघ द्विवेदी, रेखा गुप्ता, मूलचंद गुप्ता, रविंद्र द्विवेदी, डॉक्टर की टीम के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button